कैंसर साप्ताहिक राशिफल 5 फरवरी से 11 फरवरी 2018

कैंसर साप्ताहिक राशिफल 5 फरवरी से 11 फरवरी 2018

5 फ़रवरी का यह सप्ताह अपने रिश्ते चक्र को बढ़ाना, मनोरंजक और अपनी रचनात्मकता को मुफ्त लगाम देने के लिए आदर्श है। भाग्य वित्तीय क्षेत्र में मिलन स्थल पर भी है और शानदार अवसर आपकी उंगलियों पर हैं। यह आशावाद और विश्वास के साथ है कि आप खुश क्षणों को जीवित रहते हैं

बृहस्पति की ट्राइन आपको गुलाबी रंग में जीवन को देखती है और आप अस्तित्व की खुशियों का पूरी तरह से आनंद लेते हैं: प्यार और सभी सादगी में प्यार करना। यदि आप अकेले हैं, तो आप अपने भाग्यशाली स्टार पर अपनी आत्मा को पूरा करने के लिए भरोसा कर सकते हैं।cancer saaptaahik raashiphal 5 se 11 pharavaree 2018

मोहब्बत
डेटिंग क्षेत्र में आपके पास भाग्य का एक बहुत ही अच्छा मौका होगा, खासकर यदि आप सिंगल हैं ये संवाद में समृद्ध होंगे, नई धारणाओं का आदान-प्रदान करेंगे।

यदि आप सभी ईमानदारी में इसे पहचानने के लिए सहमत हैं, तो आप आसानी से विस्फोटशील संवेदनशीलता वाले लोगों को आसानी से आकर्षित कर सकते हैं, जो आपके से मेल खाती है। यह आपके ऊपर निर्भर है कि इन क्षणों का लाभ उठाने के लिए अपने भविष्य की नींव को बिना डर के।
काम

आपकी स्थिति, आपकी भूमिका, आपके कार्य के संबंध में आपका व्यावसायिक जीवन धीरे-धीरे विकसित होगा। दूसरी तरफ, आपको दैनिक काम का प्रबंधन करने के लिए बहुत कुछ करना होगा, जो सामान्य से अधिक जटिल होने का वादा करता है।

आपको अपने संगठन की भावना को जुटाने की आवश्यकता होगी ताकि आपको खुद को अभिभूत न मिले। कूटनीति का प्रयास आपके वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपरिहार्य होगा जो अभी भी अधिक मांग करेंगे।

पैसे
ये अगले 7 दिन घर से संबंधित सभी परियोजनाओं और इसके भौतिक आराम के लिए आदर्श होंगे। आपके द्वारा किए जाने वाले संपर्क लंबे समय तक उपयोगी होंगे।

नए विचार, कभी-कभी अंतर्ज्ञान आपको अपने व्यवसाय के महत्वपूर्ण प्रश्न को हल करने की अनुमति देगा। लेकिन आपको अपने जीवन का शतरंज स्थापित करने के लिए धैर्य का उपयोग करना होगा ताकि कुल मिलाकर खेल को जीत सकें।

स्वास्थ्य
यह आपके जीवन में ठोस कार्यों की शुरूआत करके और विलंब के बिना है कि आप अपने आप के बावजूद भी उन ऊर्जा को जारी करने का प्रबंधन कर सकते हैं जो आप करते हैं।

आपका कामवासना इस हफ्ते सवाल के दिल में है: यह पूरी तरह से स्वतंत्र हो जाएगा और ऊर्जा उत्पन्न करेगी। मंगल के पहलुओं को आप अभी भी खड़े होने की प्रवृत्ति देते हैं, इसके बाद आंदोलन के चरण होते हैं और इस कॉकटेल में स्थिरता नहीं होती है उन्हें नुकसान न किए जाने के कारण अपने आवेगों का कारण।

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.