कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल 5 फरवरी से 11 फरवरी 2018

कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल 5 फरवरी से 11 फरवरी 2018

आपकी व्यक्तिगत पूर्ति आपकी चिंताओं के केंद्र में है आपके संकेत के साथ संयोजन में बुध आपके महत्वपूर्ण ऊर्जा को जागृत करते हैं, जो आपके जीवन में करते हुए समग्र परिवार के लिए बेहद फायदेमंद होते हैं। कुछ सच्चाई अब आपको सरल दिखती हैं, आपके अस्तित्व की वास्तविकताओं के अनुरूप रहने की सुविधा है आप अपने लक्ष्यों को बेहतर ढंग से समझते हैं

आप ठोस परिवर्तन का अनुभव करना शुरू करते हैं। आपका आज़ाद रवैया और आपके आस-पास के निकट समन्वय उत्पन्न करता है। आपको सवाल उठाना पड़ता है, न्याय किया जाता है, जबकि यह केवल आपको बेहतर जानने के लिए है यह भी विशेषज्ञता पर विचार करने का समय हैaquarius saaptaahik raashiphal 5 se 11 pharavaree 2018

मोहब्बत
फैसले की आवश्यकता होती है या उनकी तत्काल आवश्यकता को महसूस करना शुरू हो जाता है। आप खुद को ऐसे परिस्थितियों से सामना करेंगे जो आपके मूल्यों, आपकी आशाओं और आपकी परियोजनाओं की स्पष्ट पुष्टि की आवश्यकता होगी। आपके दल में मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन समायोजित करें।

यह शामिल नहीं है कि आपको कूटनीति की कमी है! यह खुशी के लिए अपने आकर्षण की मुद्रास्फीति की भविष्यवाणी भी करनी है। जुनून के इन क्षणों का अतीत का इलाज करने के लिए एक उत्कृष्ट रोग है, बैठकों का वादा कर रहे हैं

काम
आप अपने काम के हिस्से के रूप में सहज रूप से अधिक व्यक्तिगत पहल करेंगे जो, आपकी वर्तमान स्थिति के आधार पर, कई चीजें बदल सकती हैं, या केवल बिक्री में वृद्धि, परिणाम

पैसे
आप इस सप्ताह अपनी वित्तीय परियोजनाओं के समर्थन के अंक पाने के साथ-साथ गति को भी गति देंगे, जो अस्थिरता की भावनाओं से बचना होगा जो आप इतनी ज्यादा नफरत करते हैं।

यह अभी भी अपने दैनिक प्रबंधन, स्पष्टता का एक निश्चित अभाव में अपने आप को भ्रमित करने से बचने के लिए आवश्यक होगा, भले ही वह आपको अल्पावधि में फिट करे, यह आपके आस-पास के लोगों को अस्थिर कर सकता है और संघर्ष का कारण बना सकता है।

स्वास्थ्य
5 फरवरी के इस सप्ताह फिटनेस स्तर पर अत्यधिक सकारात्मक है। दरअसल, आप अपने आप को यूरेनस के प्रभाव से मुक्त करने जा रहे हैं, जिसने आपकी मानसिक ऊर्जा को कम कर दिया और अंधेरे या बहुत आकस्मिक विचारों में आसानी से इसे संचारित किया।

इसके अलावा, आपकी मौलिक प्रकृति के समान नहीं थी! सितारे आपको थकान के बड़े फिट से आश्रय देते हैं, आप सुरक्षित हैं अपने यकृत पर नज़र रखें और वसा से बचें और इस सप्ताह आपकी संभावित कमजोरियों के लिए सकारात्मक क्षतिपूर्ति करें।

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.