Leo Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

Leo Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

आपका प्यार जीवन
शेर, इस शुक्रवार के लिए, संचार आपके जोड़ी में गलत हो जाएगा। ऐसा नहीं है कि आप बहस करेंगे, लेकिन विशेष रूप से आप जो अपने साथी से अपेक्षित नहीं प्राप्त करेंगे, और फिर भी आप सोचते हैं कि आप में से अधिकतर लोगों को देना है। इससे कुंठा बना सकते हैं, जो आवश्यक नहीं हैं। बस यह मत भूलो कि प्रत्येक व्यक्ति की अपेक्षाएं, और तुम्हारा नहीं हैं जो आपके साथी के हैं। ये आप पर निर्भर है कि उन्हें खोजने के लिए। अकेले के लिए, अगर आपके पास एक नियुक्ति है और आप प्यार में पागल हो जाते हैं, तो इसे बहुत ज्यादा मत दिखाओ अपने साथी को थोड़ा रहस्य छोड़ दें, यह आपके भावी रिश्ते को मसाला देगा।

आपका व्यावसायिक जीवन
काम की तरफ, यह उसी स्थिति के बारे में है जैसे कि वित्त के साथ। आप पूरी तरह से अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं और यह आपकी उपलब्धियों में बहुत समय बर्बाद कर रहा है। सपना देखना बंद करो और पृथ्वी पर नीचे जाएं क्योंकि आपके स्पॉट अकेले नहीं होंगे आपको प्रोत्साहित करने के लिए, अपने आप से बताएं कि यह सप्ताह के अंतिम दिन है।leo daily aaj ka rashifal sunday 4th february 2018

आपका वित्त
शेर, नेपच्यून के साथ विपक्ष में चंद्रमा की स्थिति आपको अपने वित्त की तुलना में इस दिन अधिक महत्वपूर्ण चीजों का ख्याल रखना है। कुछ समय के लिए अब कुछ स्लिपपन है और यह आपके खातों के लिए कभी भी अच्छा नहीं है। इसका समाधान करने के लिए, अच्छे निर्णय लेने और खुद को अपडेट करने के लिए जरूरी है कि आप वास्तव में कहां हैं यदि यह स्थिति जारी रखती है, तो आपको थोड़ी देर में वित्तीय गड्ढे का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें!

आपकी भलाई
हम कह सकते हैं कि नेप्च्यून के साथ चंद्रमा का विरोध आपके लिए लाभप्रद नहीं है। साइड फॉर्म और स्वास्थ्य, आप कष्टप्रद संगठन और आपके जीवन की स्वच्छता से नतीजे भुगत रहे हैं। आज का एकमात्र इलाज विश्राम है और सप्ताहांत के लिए, बचें अन्यथा, आप कुछ भी नियंत्रण में सक्षम नहीं हो सकते हैं

परिवार
आपका दल आज तुम्हारा रक्षक होगा क्योंकि आमतौर पर आप दूसरों के लिए परवाह करते हैं। तो, आज, यह तुम्हारी बारी साफ और लाड़ प्यार है। कुछ दिन के विश्राम के लिए यह एक अच्छा आश्चर्य है, एक विश्राम केंद्र में एक दिन, या एक बाहरी गंतव्य के लिए हवाई जहाज का टिकट। भले ही, आप बहुत छुआ जाएंगे और आपको प्यार महसूस होगा।

Couples who have gone through a serious crisis just recently will start on a new foundation. Only a few people from the second decade will experience the passage of Saturn and may have communication problems with their spouse or partner.

Single, if you are secretly infatuated with someone for a long time, you will continue to patiently and methodically trace your furrow. The stars will ensure that luck will turn in your favor, and you will have the opportunity to go out to two and get to know each other better.

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.