Libra Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

Libra Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

आपका प्यार जीवन
शुक्र शुक्रवार शुक्रवार को आपके हस्ताक्षर में हार्मोनिक हो जाएगा! अगर आप एकल हैं तो डेटिंग के लिए यह एक अच्छा दिन है आजकल आपका प्रलोभन खुल जाएगा और आप अपने आकर्षण का प्रयोग करेंगे! आप दिल गिर जाएगी मूल जोड़ों के लिए, आप आसानी से अपने साथी को आपकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे! हालांकि, इसका लाभ न लें।

आपका व्यावसायिक जीवन
बैलेंस, आप अपने सहकर्मियों के सामने और अधिक अभिव्यंजक होंगे। यह एक अच्छी बात है क्योंकि आप सार्वजनिक रूप से सहज हैं, अपने विचारों और अपनी परियोजनाओं के बारे में बात करने के लिए आपके वरिष्ठ अधिकारियों को आपकी प्रस्तुति में दिलचस्पी होगी, आप उन्हें भाई के साथ मना लेंगे आप कंपनी की भलाई के लिए क्या योजना बनाते हैं, इसके बारे में बात करने में संकोच न करें।libra daily aaj ka rashifal sunday 4th february 2018

आपका वित्त
सितारों का यह पहलू आपको प्रलोभन के शिकार बना देता है। आप गिनती के बिना शॉपिंग जाना चाहते हैं लेकिन अपने वॉलेट पर ध्यान दें। खतरे से बचने के लिए घर पर उसे बेहतर छोड़ दें यह आपको इस सप्ताह के अंत की शुरुआत में थोड़ा मज़ा से नहीं रोकता है, लेकिन संपार्श्विक में।

आपकी भलाई
तुला, क्या आप इस शुक्रवार की रात को बाहर करने की योजना बना रहे हैं? यह स्पष्ट है क्योंकि आप आने वाले वक्त की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। दरअसल, आप अच्छी कंपनी में होंगे, क्षितिज पर एक महान शाम। अपने आप को लुभाना और आराम करने के लिए समय ले लो। तनाव को दूर करने के लिए थोड़ा हंसने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है

परिवार
लिब्रा के साथ सद्भाव में शुक्र आपको प्रोत्साहित करती है कि आप अपने प्रियजनों के साथ मैं उन पर अंक डालें। दरअसल, वे चाहते हैं कि आप अपनी मांगों का समर्थन करें लेकिन आप खुद को नहीं जाने देंगे आपको हर किसी को खुश करने के लिए कानूनों के बजाय एक समझौता मिलेगा
Money, as is too often the case, will be at the center of all your concerns today. Your action can be fruitful thanks to the support of Neptune. However, do not be too overwhelmed by material considerations: take the time to live, even today, even to win and own less.

In the professional field, free yourself from the beginning of the day some boring constraints. Then you will have the elbow room and, with the help of Pluto, believe that it will not go unnoticed.

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.