Pisces Aj Ka Rashifal 2nd April 2018 मीन आम का राशीफल

Pisces मीन आम का राशीफल 2 अप्रैल 2018

प्यार
आप अपने विवाहित जीवन को खराब मोड़ नहीं लेना चाहते हैं, यह स्पष्ट है। तो, अपने साथी से कुछ भी छिपाएं या इसे बुद्धिमानी से मत करो यह निश्चित नहीं है कि आपका साथी रहस्य और पहेलियों की सराहना करता है। एकल, आप सामग्री के लाभों से आकर्षित हो सकते हैं जो एक व्यक्ति को यह देखने की बजाए पेशकश कर सकता है कि क्या सच्चा प्यार आपके दोनों के बीच पैदा होने की संभावना है। “पैसे के लिए शादी न करें, आप सस्ते में उधार ले सकते हैं”

यह दिन वैवाहिक विमान पर एनिमेटेड होगा। शुक्र, प्रेम की देवी, आपके संबंधों में कोमलता और कामुकता होगी। आप अपने पति या पत्नी या साझेदार के साथ एक उपयोगी बातचीत करेंगे, और गहरी सहभागिता के संबंध। सिंगल, बृहस्पति का आपके लिए एक अस्पष्ट प्रभाव हो सकता है: एक भाग्यशाली ग्रह होने पर, यह दिलचस्प मुठभेड़ों को भड़क सकता है; लेकिन वह आमतौर पर अधिकता के लिए इच्छुक है, वह आपको एक बार में कई रोमांच शुरू करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है, वहां खुद को खोने के जोखिम परpisces aj ka rashifal 2 april 2018

पैसा
आप आर्थिक रूप से सबसे अच्छे संगठित लोगों में से एक नहीं हैं। लेकिन नेपच्यून के इस प्रभाव से, आप अचानक खुद को एक प्रोद्वीप चींटी में परिवर्तित कर देंगे। आप इसे और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम होंगे; आप विनाशकारी प्रलोभनों को देने से भी बचेंगे

यदि आप अपने बजट को सही तरीके से प्रबंधित करते हैं, तो वर्तमान सूक्ष्म विन्यास आपकी वित्तीय को प्रभावित नहीं करेगा। लेकिन अगर आप नहीं करते हैं, तो आप अपनी गलती को झेल लेते हैं कि पिछली गलतियों के नतीजे से समय-समय पर हिलना पड़ता है। यदि यह मामला है, तो आपके पास छत्तीस समाधान नहीं होंगे: इस बार, यह ठीक से व्यवस्थित होगा, और यदि संभव हो तो निश्चित रूप से, समस्या।

स्वास्थ्य
इस पहलू में सूर्य आपको एक उत्कृष्ट जीवन शक्ति देगा। इसके अलावा, मंगल ग्रह, ऊर्जा का ग्रह, आपके गतिशीलता में वृद्धि करेगा और क्योंकि कोई नकारात्मक ग्रह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करेगा, आपके पास अच्छा प्रतिरक्षा प्रतिरोध होगा। यदि आप किसी बीमारी से बाहर आते हैं, या यदि आपके पास दीर्घकालिक स्थिति है, तो इस दिन को अच्छी वसूली या स्पष्ट सुधार के रूप में चिह्नित किया जाएगा।

अगर आपका ठंड और आर्द्रता में रखा जाए तो स्वास्थ्य अच्छा होगा। जिगर और पित्ताशय की थैली बख्शा जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि गुर्दे और रक्त परिसंचरण ठीक से काम करते हैं।

काम
इस पहलू में बृहस्पति आपकी काम की स्थिति को बेहतर बनाने में आपकी सहायता करेगा। तथापि, शनि की सावधान रहें, जो बीमार है: यदि आप धीरज रखते हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा; लेकिन अगर आप अपने आप को आक्रामक और मांग करते हैं, तो आप सीधे मुसीबत में जाएंगे।

हमारे पास एक पेशेवर स्तर है, लापरवाह फैसले से सावधान रहना! धन्यवाद, नौकरी की सुरक्षा के लिए अच्छी तरह से काम करने से पहले दो बार सोचो

परिवार
दिन आपके परिवार के स्तर पर शांत और सामंजस्यपूर्ण रहेगा। नेपच्यूनियन प्रवाह की गति के तहत, आप अपने आसपास के लोगों के लिए अधिक ध्यान देंगे, और आप अपने पति या पत्नी और बच्चों के प्रति अधिक समझदार और अधिक उदारता दिखाने के लिए सक्षम होंगे।

एक परिवार के रूप में, रिपोर्ट अच्छी होगी आप वार्ता को स्वीकार करेंगे, जो सुलह की अनुमति देगा, और कुछ गलतफहमीओं को स्पष्ट करने की संभावना भी देगा।

सामाजिक जीवन
जिसने हाल ही में आपको नाराजगी दे दी है उसके साथ एक स्पष्ट विवरण को उकसाने में संकोच न करें। आप दोनों पक्षों के लिए स्वीकार्य समझौता का स्वागत करेंगे

ऐसी सूक्ष्म विन्यास के साथ, रुचि के मुद्दों के लिए अपने दोस्तों के साथ संघर्ष होने की संभावना है। आपके विचार से “दोस्तों में सब कुछ आम है” हालांकि, अगर आप अपने दोस्तों को रखना चाहते हैं, तो आपको हमेशा आप पर कंबल खींचने का रवैया छोड़ना होगा।