Sagittarius Aj Ka Rashifal 2nd April 2018 धनु आज का राशिफल

Sagittarius धनु आज का राशिफल 2ण्ड अप्रैल 2018

प्यार
एक स्पष्ट सुधार की भावना में युगल में बदलाव की उम्मीद है खराब मनोदशा अब आपके घर में नहीं होगा, और जगह शांति के लिए आरक्षित होगी आप अधिक संतुलित और अधिक रियायतें और विश्वासों के लिए इच्छुक हैं, जो एकदम सही है। एकल, स्वर्ग इस दिन आपके प्रेमियों के लिए उभर आएगा सबसे पहले, शुक्र बहुत सहायक होगा। फिर, प्लूटो आपके साथी होगा आप संगरोध में बिल्कुल नहीं महसूस करेंगे

प्यार का वातावरण भावुक होगा, लेकिन हाल के दिनों की तुलना में अधिक रचनात्मक और गर्म तरीके से होगा। एकल मूल निवासी बिजली की एक फ्लैश की उम्मीद कर सकते हैं, एक असामान्य बैठक, जो उनके जीवन को चुनौती देगी। अपने पति या पत्नी के साथ स्वादिष्ट सद्भाव, अन्य वस्तुओं के कारण बुध के अनुकूल प्रवाह में, जो आपको किसी भी गलतफहमी को साफ कर देगा आपका अंतर्ज्ञान अद्भुत काम करेगाsagittarius aj ka rashifal 2 april 2018

पैसा
यदि आप बड़े वित्तीय लेनदेन बनाने की योजना बना रहे हैं, विशेष रूप से अचल संपत्ति की बिक्री या खरीद, तो अब ये काम करें फिर ग्रहों के प्रभाव आपके लिए बहुत कम अनुकूल होंगे।

ग्रह यूरेनस, एक बुरी स्थिति में, आपके पैसे खिड़की से बाहर धक्का होगा। महंगी खरीद और महंगी खर्चे से बेवकूफ़ नहीं बनना सावधान रहें। आत्म – संयम

स्वास्थ्य
अच्छा बृहस्पति अपने स्वास्थ्य क्षेत्र पर हावी होने के साथ, आपको डरने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। यदि आप एक नाजुक अवधि से बाहर आते हैं, तो बृहस्पति आपको अच्छी तरह से स्वास्थ्य प्राप्त करने में मदद करेगा। यदि आप एक पुरानी बीमारी से पीड़ित हैं, तो यह अनुकूल सितारा आपको सुधार की अनुमति देनी चाहिए; इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको बेहतर उपचार मिलेगा। अन्य मूल निवासी के लिए, दिन भौतिक स्तर पर अनभिज्ञ हो जाएगा।

मंगल की अच्छी पहलू के प्रभाव में, आप दरार करने के लिए ऊर्जा से भरा होगा! लेकिन अधिक से अधिक खेल, यह एक और समय के लिए होगा! इस पल के लिए, आप एक स्विमिंग पूल के लिए बेहतर होगा या बेहतर होगा, एक झपकी लेने के लिए। आखिरकार, आपको सुखद और लाभदायक तरीके से आलसी होने का अधिकार है।

काम
मंगल ग्रह के समर्थन के लिए धन्यवाद, आप आज अपने व्यापार में चमक का सामना करेंगे। आपके पास बहुत सारी शीतलता और कठोरता होगी, जो आपको व्यापारिक चर्चाओं में एक महान लाभ देगी।

ग्रह मंगल आपके जीवन शक्ति में वृद्धि करेगा। ग्रह यूरेनस के लिए, यह आपको पूरे दिन समर्थन देगा। ये बहुत विश्वसनीय हैं, और आप अपने पेशेवर वातावरण में स्वयं की सहायता कर सकते हैं और शानदार प्रतिभा प्राप्त कर सकते हैं।

परिवार
एक परिवार के रूप में, संवाद को बढ़ावा दिया जाएगा। यह आपके माता-पिता के साथ अपने बंधन को कसने के लिए पल होगा। यदि कोई विवाद उनसे विरोध करता है, तो इसे हल करने की कोशिश करने के लिए इस माहौल का लाभ उठाएं: आप निश्चित रूप से आम जमीन मिलेंगे

अपने पूरे परिवार के साथ अच्छे संबंध सावधान रहें, हालांकि, पैसे की समस्याएं आपके भाइयों या बहनों के साथ अपने रिश्ते को ज्यादा बढ़ती नहीं हैं अपने बच्चों के साथ, आप काफी मांग करेंगे आप जीवन के नियमों को थोड़ा सख्त बताएंगे, वे बहुत ही उदास, सम्मान करेंगे।

सामाजिक जीवन
एक परियोजना के आसपास के दोस्तों के साथ रोमांचक एक्सचेंज। जब तक आपके पास निर्णय लेने के लिए सभी तत्व मौजूद न हो जाएं

महत्वपूर्ण बैठकों क्षितिज पर हैं उनमें से कुछ का आपके जीवन पर एक निर्णायक प्रभाव होगा दूसरों को शुद्ध आनंद, एक उपयोगी बौद्धिक विनिमय होगा।