Scorpio Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

Scorpio Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

आपका प्यार जीवन
एक जोड़े के जीवन में उतार-चढ़ाव होते हैं, लेकिन आधार हमेशा संचार होता है अपनी भावनाओं को और समानांतर में व्यक्त करना अच्छा होगा, अपने साथी के साथ शांत होने पर फोड़े को तोड़ने के लिए सावधान रहें। उसे दिखाएं कि उसे आप में दिलचस्पी है सिंगल्स के लिए, विशेष रूप से एक व्यक्ति आपकी जगहों पर है आप पूरी तरह से उसे या उसके लिए आकर्षित कर रहे हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है? यह सरल है, बस उसे खाने के लिए आमंत्रित करें और प्रकृति शेष काम करेगी।

आपका व्यावसायिक जीवन
वृश्चिक मूल निवासी खुद को अधिक महत्व देते हैं यह चापलूसी है, लेकिन शुक्रवार को आपको अस्थायी अक्षमता की भावना हो सकती है। अपने शोषण के बारे में बहुत कुछ बोलने से बचें, अब से थोड़ा और दूसरों को बधाई देने के लिए सीखें आप देखेंगे, यह आपके सहकर्मियों के साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेगा आप कर्मचारियों के बीच संघर्ष से सुरक्षित होंगेscorpio daily aaj ka rashifal sunday 4th february 2018

आपका वित्त
इस सप्ताह के अंत में, चंद्रमा सूर्य के साथ कंपित हो जाएगा। इससे डर का कारण होगा और आपको निवेश करने से रोकना होगा। हालांकि, अपने पिछले अनुभवों का लाभ उठाएं और एक नई परियोजना शुरू करें। यह निवेश करने का समय है, आपने पर्याप्त पैसा बचा लिया है फिर भी, सावधानी के साथ कार्य करें

आपकी भलाई
चंद्रमा एक शारीरिक गतिविधि का सुझाव देता है जो आपको अपने तनाव को खाली करने की अनुमति देगा। सावधान रहें, इसे ज़्यादा न करें क्योंकि आपका शरीर आपके दिमाग से संबंधित है। यदि आप शक्ति और जीवन शक्ति रखना चाहते हैं तो दोनों के बीच संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, आपको अपने शरीर को बेहतर ढंग से बनाए रखने के लिए शारीरिक व्यायाम करना होगा और अपने मन को छोड़ने के लिए योग का अभ्यास करना चाहिए।

परिवार
आप अपने आस-पास के साथ बुरा नहीं मानते हैं, जबकि अपने आस-पास के किसी को आपको उसे खुश करने की जरूरत है। इसे विशेष रूप से अस्वीकार नहीं करें! एक अच्छा कोण से स्थिति को बेहतर करने के लिए आप दो पीड़ित हैं, अपने कोने में अकेले दुख की बजाय दो पर काबू पाने के लिए कम दर्दनाक होगा

This position of Uranus is likely to bring out difficulties in your married life. Do not panic yet! Only couples whose agreement already leaves much to be desired can go through a problematic phase. The others will continue to enjoy their happiness together.

Single, you who are a happy loner, the great lover of amorous and sensual pleasures, get ready to live memorable moments. You can take full advantage of the powerful influx of Venus. You certainly do not risk getting bored.

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.