Taurus Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

Taurus Rashifal Sunday 4th February 2018 in Hindi

आपका प्यार जीवन
यह शुक्रवार, बुध चंद्रमा के साथ कंपित हो जाएगा इसका मतलब यह है कि तनाव मिलन स्थल पर होगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो आपको संचार करने में परेशानी होगी और एक्सचेंज बहुत कमज़ोर हो जाएगा। सभी जोड़ों वहाँ के माध्यम से जाना है, और वहाँ हमेशा तय करने के लिए एक तरीका है। पल के लिए आग फैनिंग से बचना और मौन सुनहरा है! एकल: जब आपको लगता है कि वर्तमान पास नहीं है, तो आग्रह न करें, कल निश्चित रूप से एक बेहतर दिन होगा।

आपका व्यावसायिक जीवन
पेशेवर पक्ष पर, शुक्रवार का यह दिन तनाव के संकेत के तहत भी है। यह सप्ताह के अंत में थोड़ा सा समझ में आता है जब थकान और संचयी तनाव मूड को खराब करती हैं। तो, दूसरों के बारे में चिंता किए बिना अपने कोने में रहें और आपके पास एक शांत दिन होगा। उत्तेजनाओं का जवाब न दें और हुकुमों को अनदेखा न करें जो आपको फेंक देते हैं।taurus daily aaj ka rashifal sunday 4th february 2018

आपका वित्त
यह पहलू आपको वित्तीय जोखिम लेने के लिए बिल्कुल भी प्रोत्साहित नहीं करता है, या तो क्योंकि पर्यावरण अनुकूल नहीं है या क्योंकि आप वित्तीय वार्ता के संचालन के लिए नहीं हैं। इसलिए, इसके बजाय सावधानी के कार्ड खेलते हैं और अगले सप्ताह के लिए यह सब छोड़ दें जहां सितारों के पास निश्चित रूप से बेहतर प्लेसमेंट होगा।

आपकी भलाई
यह शुक्रवार, चंद्रमा के साथ बुध की क्विनोन की स्थिति आपके तंत्रिका संतुलन पर मजबूत प्रभाव पड़ेगी। उच्च तनाव आपको गले लगा सकते हैं और इस बिंदु पर आपको उन्हें निकालने का एक रास्ता खोजना होगा। एक गतिविधि का अभ्यास करें जिसे आप पसंद करते हैं, संगीत सुनें या पैदल चलते हैं, मुख्य बात यह है कि बुरी भावनाओं का शिकार करना फिर भी, अपने तंत्रिका तनाव के साथ सतर्क रहें।

परिवार
जनरेशन संघर्ष अभी भी मौजूद है और आपका परिवार बच नहीं सकता एक आपसी गलतफहमी है जो बच्चों के साथ कठिन संबंध बना सकती है। केवल, यह आपके लिए निर्भर है कि आप वातावरण को आराम दें ताकि समूह की एकता को धमकी नहीं दी जा सके। आपके पास, उदाहरण के लिए, एक खेल गतिविधि के अभ्यास या खेलपूर्ण मैनुअल काम खोजने के बीच का विकल्प।
It’s Saturn that will influence your love sector this time. Saturn is a star that does not have a very good reputation. It is true that it increases the risk of loneliness, especially since it makes it too demanding.
But in love, Saturn has a big advantage: it is the best guarantee of loyalty and long-term commitment. Those of you who want a stable and authentic relationship will be fulfilled.

One can not be wary enough of an evil Saturn. This star will benefit you if you are careful, economical and organized. But if you play the cicadas and spend without counting, be careful, it may be worth you an immediate backlash.

I am Mary Emma born in 1996 and have been working as a full-time blogger since 2010. The socio-familial context led me to the area of Sciences and universe attending the Astrology course. But her philosophical inclination inclined her to the territory of Astrology, Psychology.