Virgo Aj Ka Rashifal 2nd April 2018 सोमवार: कन्या दैनिक कुंडली

Virgo कन्या आज का राशीफल 2 अप्रैल 2018

प्यार
बुध, अपने प्यार के क्षेत्र पर इसका प्रभाव डालते हुए, आपके विवाहित जीवन पर लाभकारी प्रभाव पड़ेगा। अपने फायदेमंद आवेगों की सहायता से, यह दिन आपके पति या पत्नी या साथी के साथ खुशी और एकता में रहेगा। प्यार की अग्नि को निरंतर बनाए रखने से जो आप को उत्साहित करता है, आप अपनी खुशी की संभावनाओं को दो हजार में बढ़ा देंगे! एकल, वर्तमान सूक्ष्म विन्यास को देखते हुए, प्रेम, सहभागिता, कोमलता, आपके प्यार के साथ एक अद्भुत समझ होगी या आप इस दिन के दौरान मिलेंगे।

यूरेनस की सकारात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद, आपकी शादीशुदा जिंदगी बहुत खुश होने की संभावना है। दो के लिए खुशी आपके दिन को रोशन कर देगा आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके दम बिना ऊब या असंतुलन में फंस गए। एकल, यह दिन बहुत फायदेमंद होगा। कई लोनरों के लिए, एक महत्वपूर्ण बैठक होगी; अब, कौन जानता है, पुनर्मिलन जो आपको मोहक करेंगे किसी भी मामले में, प्यार में खुशी आपकी पहुंच के भीतर होगीvirgo aj ka rashifal 2 april 2018

पैसा
सूक्ष्म जलवायु व्यापार संघों के लिए अनुकूल नहीं होगा। यदि आपके पास एक वित्तीय भागीदार है, तो वे रिश्ते तोड़ सकते हैं, जब तक कि आप अपनी सेवाओं के बिना करना पसंद नहीं करते।

नेपच्यून की यह स्थिति आपको बेहद भ्रमित वित्तीय माहौल में रह सकती है। या तो आप अस्पष्ट लोगों से निपटेंगे, या आप पुराने ऋण या विवादों को देखेंगे जिन्हें आप तैयार करेंगे, या आप अपने खाते में सभी जमानत को भूल जाएंगे

स्वास्थ्य
आपका मूल प्रतिरोध और आपका बुनियादी स्वास्थ्य अच्छा होगा। हालांकि, आपको मंगल ग्रह के साथ गिनना होगा: ऊर्जा के स्वामी आपको ऊर्जा असंतुलन या तंत्रिका तनाव के क्षणों को ला सकते हैं। यह क्षण होगा या कभी भी योग की तरह एक आराम और रीबल्लनिंग गतिविधि का अभ्यास नहीं करेगा, या नरम जिमनास्टिक्स में शामिल होगा।

बृहस्पति और शुक्र, आपका रूप होगा यह अच्छी खबर है, क्योंकि आप जीने की खुशी दिखाएंगे जो आप को खुश करेंगे। लेकिन अगर आप अपने आहार के बारे में समझदार नहीं हैं, तो ये दो ग्रह एक छोटी पाचन समस्या या त्वचा प्रतिक्रियाओं के लायक हो सकते हैं।

काम
आप अपने काम में अनुग्रह की स्थिति का आनंद लेंगे आपके हाल के प्रयासों का भुगतान करना शुरू हो जाएगा: वे पदोन्नति, संतुष्टि, एक अधिक प्रमुख स्थान या नई जिम्मेदारियों का परिणाम देंगे, जो आपके कौशल या इच्छाओं को बेहतर तरीके से फिट करते हैं। ।

कार्य मीटिंग के दौरान महत्वपूर्ण परिवर्तन हो सकते हैं उन्हें आपके लिए लाभदायक होने का मौका है! तरंग से अपने आप को इष्ट होने के लिए आवश्यक कदम उठाएं

परिवार
शुक्र के इस पहलू के साथ, एक उम्मीद करेगा कि आपके परिवार के रिश्तों को सुखद जीवन का होगा। यह शनि और चंद्रमा के हानिकारक प्रभाव की गिनती के बिना होगा, जिन्होंने आपके बीच विवाद बोना है। लेकिन सब कुछ घर पर आपके व्यवहार पर निर्भर करेगा।

बेशक, बृहस्पति के तत्वावधान में, आपका पारिवारिक जीवन एक गर्म, मैत्रीपूर्ण, पूरा वातावरण में होगा। अपने बच्चों को अधिक समय दीजिए, अन्यथा वे लंबे समय में छोड़ दिया महसूस करेंगे।

सामाजिक जीवन
अनुकूल जीवन की उपेक्षा न करें नए रिश्ते आपको अपने सामान्य चक्र से बाहर ले जाएंगे, और आपके पास पूरी तरह से अज्ञात मंडलियों में भाग लेने का अवसर होगा, जो बिना शकित क्षितिज खोल देगा।

जो कुछ भी आप रखना चाहते हैं, उसे संतुष्ट करने या शांति पाने के लिए वादा न करें हमें देवताओं की इच्छा के अनुसार दिए गए शब्द पर विचार करना चाहिए। आचरण की इस रेखा को अपनाना: “क्या आपको अपना शब्द मिला है?